Home Bollywood अनुष्का शर्मा ने जब शूटिंग के दौरान रणबीर को मार दिया था...

अनुष्का शर्मा ने जब शूटिंग के दौरान रणबीर को मार दिया था जोरदार थप्पड़, एक्टर हो गए थे गुस्सा

7
0


Anushka Sharma Slapped Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) की बॉन्डिंग बहुत ही बेहतरीन है. दोनों ने फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) और ‘बॉम्बे वेलवेट’ (Bombay Velvet) में साथ काम किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के सेट पर रणबीर (Ranbir), अनुष्का (Anushka) से नाराज़ हो गए थे? जी हां, फिल्म के एक बिहाइंड द सीन वीडियो में इस बात का खुलासा हुआ था.

रणबीर को कई बार थप्पड़ मारना था. अनुष्का (Anushka Sharma) ने सीन को परफेक्ट तरीके से करने के लिए उन्होंने कुछ ज्यादा ही थप्पड़ सच में मार दिए थे जिससे रणबीर (Ranbir) उनसे अपसेट हो गए थे. वीडियो में गुस्से में रणबीर अनुष्का से कहते हैं-मैंने तुम्हें कहा था ऐसा मत करो, ये मजाक नहीं है. तब अनुष्का उनसे कहती हैं-क्या मैंने ऐसा जान बूझकर किया? क्या तुम सच में नाराज हो? फेस पर टिश्यू लगाते हुए रणबीर कहते हैं-हां बिलकुल, तुम जोर से मार रही थीं.

ये भी पढ़ें:- Dhaakad: बिग बी ने पोस्ट करने के बाद डिलीट कर दिया था धाकड़ से जुड़ा ये पोस्ट, अब कंगना ने दिया ये रिएक्शन

बाद में रणबीर ने एक इंटरव्यू में भी इस बात का जिक किया था. उन्होंने कहा था, अनुष्का ने मुझे एक बार-दो बार जोर-जोर से थप्पड़ मारे, वो बहुत ऑर्गनिक एक्टर हैं. वह सबकुछ भूलकर अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस देना चाहती हैं तो उन्होंने मुझे खूब थप्पड़ मारे थे. एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा था, आप जानते होंगे कि सीन कैसे शूट होते हैं? पहले आप एक एक्टर को शूट करते हैं और फिर दूसरे एक्टर को. पहले रनबीर का शॉट लिया गया और मुझसे कहा गया कि मुझे उन्हें रियल में थप्पड़ मारना है. मैंने उन्हें मारा. सीन बहुत लंबा था. जब मेरे सीन की शूटिंग हुई तो कहा गया रियल में नहीं मारना लेकिन मैं सीन में खो गई और सच में थप्पड़ मार दिए. मेरे साथ ये बहुत होता है कि मैं सीन में खो जाती हूं.

ये भी पढ़ें:- Sonakshi Sinha Lookalike: सोनाक्षी सिन्हा की हमशकल है पाकिस्तान की ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे

Previous articleउपहार, नंद नगरी से मुंडका तक, दिल्ली में कब-कब आग में झुलसकर लोगों ने तोड़ा दम
Next articleमुंडका अग्निकांड में लापता लोगों की तलाश कर रहे परिजन, पुलिस ने जारी की घायलों की लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here