Home Crime कथा वांचते-वांचते पंडितजी ठग गए 3 हजार महिलाओं को, बटोर ले गए...

कथा वांचते-वांचते पंडितजी ठग गए 3 हजार महिलाओं को, बटोर ले गए 40 लाख रुपये

5
0


इंदौर. पंडितजी महाराज इंदौर की 3 हजार महिलाओं को चपत लगाकर भाग गए. महिलाओं ने पहले महाराज को ढूंढ़ा, जब नहीं मिले तो भागी भागी पुलिस के पास पहुंचीं. पुलिस ने पंडितजी को ढूंढ़ निकाला. अब महाराज लॉकअप की हवा खा रहे हैं. मसला कथा वांचने का था.

इंदौर की द्वारकापुरी पुलिस ने एक ऐसे ठगोरे कथा वाचक को पकड़ा है जो शहर की तीन हजार से अधिक महिलाओं को चूना लगा चुका है. उसने कथा के नाम पर 40 लाख रुपए ठग लिए हैं. पंडितजी की महिलाओं ने पुलिस से शिकायत की तो वो पकड़ लिए गए. कथावाचक से पुलिस पूछताछ में जुटी है जिसमे कई खुलासे होने की उम्मीद है.

3 हजार महिलाओं को ठगा
इन्दौर की द्वारकापुरी थाना पुलिस ने एक ऐसे कथावाचक ठग को गिरफ्तार किया जिसने महिलाओं से कथा करने के नाम पर लाखों रुपये ठगे और भाग गया. पुलिस के हत्थे आए इस कथावाचक का नाम प्रभु महाराज उर्फ अजीत सिंह चौहान है. वो गुजरात के भावनगर जिले के पोटादा गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-घातक कदम उठा रहे बैंककर्मी को पुलिस ने दी नई जिंदगी, समय पर पहुंचकर ऐसे बचायी जान

40 लाख रुपये ठगे
प्रभु महाराज उर्फ अजीत सिंह चौहान ने फरवरी 2021 में इंदौर के सूर्यदेव नगर में एक कथा का आयोजन किया था. उसमें उसने घोषणा की थी कि वह जल्दी ही एक और कथा हरिद्वार में कराएगा. प्रभु की बातों में आकर हजारों महिलाओं ने 1000 से लेकर 5000 तक की राशि पंडितजी के पास जमा करा दी. महिलाओं ने कथा में आने जाने का किराया और वहां रूकने-खाने-पीने के पैसे भी जमा करा दिए. इस तरह कुल 40 लाख रुपये पंडित के पास जमा हो गए थे.

गुजरात में पकड़ा गया पंडित
पंडितजी कथा करा पाते उससे पहले ही कोरोना फैल गया और लॉक डाउन हो गया. इसलिए कथा नहीं हो पाई. तब महिलाओं ने प्रभु महाराज से अपने पैसे वापस मांगे. बाबा पैसे देने में आनाकानी करने लगा. तब महिलाओं ने पुलिस की शरण ली. महिलाओं ने शिकायत की तो पुलिस ने तलाश कर पंडितजी को गुजरात में ढूंढ़ निकाला. उनके कब्जे से लाखों रुपये बरामद कर लिए.

Tags: Indore crime, Thugs of Hindostan

Previous articleकभी ख़ुशी कभी ग़म की अंजली शर्मा बनी रानी चटर्जी, लेटेस्ट वीडियो से दिलाई की याद
Next articlePM Safety: PM मोदी के दौरे से पहले SPG टीम पहुंची शिमला, रिज मैदान में सुरक्षा का लिया जायजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here