Home Crime जूनागढ़- अवैध संबंध के लिए महिला पर बना रहे थे दबाव! वीडियो...

जूनागढ़- अवैध संबंध के लिए महिला पर बना रहे थे दबाव! वीडियो वायरल होने पर महंत ने की खुदकुशी

3
0


जूनागढ़. गुजरात के जूनागढ़ जिले के पास खेतला दादा नामक नागदेवता के मंदिर के पुजारी ने खुदकुशी कर ली. खड़िया गांव के खड़िया स्थित अपने आश्रम में उन्होंने अपनी ही बंदूक से गोली मार ली. दो महिलाओं की बातचीत का ऑडियो और वीडियो वायरल होने के बाद साधु समाज में हड़कंप मच गया था. आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते पुजारी ने खुदकुशी की है. मृतक साधु की पहचान मंहत राजभारती के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

राजभारती खेतला दादा मंदिर के महंत थे. बताया जा रहा है कि महंत राजभारती के महिलाओं से अवैध संबंध थे और महिला की शादी के बाद भी उसके ऊपर महंत अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे.  वायरल वीडियो में महंत शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं. मामले की जांच के लिए पुलिस ने एफएसएल की मदद ली है. वहीं वायरल ऑडियो और वीडियो की भी जांच की जाएगी. अन्य रिपोर्ट के मुताबिक महंत राजभारती एक महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे.

इससे परेशान होकर महिला ने अपनी सहेली को सारी बात बताई, जिसके बाद महंत की बातचीत का ऑडियो वायरल कर दिया. वायरल ऑडियो में महंत 2 महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने की मांग व दबाव बनाते हुए कई बार प्रयास किये. महिला के मना करने पर महंत वीडियो और ऑडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे.

इस घटना से साधु समाज सहमा हुआ है. क्राइम तक की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व में एक महंत की हत्या में खेतला दादा मंदिर के महंत राज भारती के भी शामिल होने की सूचना मिली थी. यानी कि राजभारती विवादों के चलते सुर्खियों में रहते थे.

Tags: Crime Information, Gujarat

Previous articleDeoghar: ईदगाह के पास लाल बैग दिखने से हड़कंप, बैग खुला तो हैरान रह गए सभी 
Next articleMATHURA: ट्रैक्टर हटाने के विवाद में खूनी संघर्ष, दबंगों ने पीट-पीट कर 4 लोगों को किया अधमरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here