Home Bollywood ‘पठान’ देखने थिएटर पहुंचे अनुराग कश्यप, बोले- ‘शाहरुख इतना हसीन पहले कभी...

‘पठान’ देखने थिएटर पहुंचे अनुराग कश्यप, बोले- ‘शाहरुख इतना हसीन पहले कभी नहीं लगा’

6
0


Anurag Kashyap Evaluations Pathaan: आज सबकी निगाहें सिर्फ और सिर्फ पठान पर टिकी हैं. यह पठान का दिन है और सोशल मीडिया केवल पठान की समीक्षाओं से गुलजार है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ने सिनेमाघरों में बड़ी भीड़ को आकर्षित किया है और एडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड पहले ही टूट चुके हैं.

पठान को थिएटर्स में देखने के लिए फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे. इनमें फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप भी शामिल हैं. अनुराग कश्यप एक फैन की तरह गेयटी गैलेक्सी थिएटर में पहला शो देखने पहुंचे और उन्होंने फिल्म की समीक्षा भी की. 

अनुराग कश्यप ने पठान की समीक्षा की

अनुराग ने यह कहते हुए शुरुआत की, “यार देखो शाहरुख खान इतना हसीन, इतना सुंदर कभी लगा नहीं है तो हम देखने आए और दिल खुश हो गया. और खतरनाक एक्शन है, शाहरुख के लिए पहली बार ऐसा रोल है, मुझे नहीं लगता है, इस तरह का एक्शन पहले कभी ट्राई किया है.”

जब उनसे गाने के बारे में पूछा, तो निर्देशक ने जवाब दिया, “फिल्म में एक गाना है एक बाद में आता है पर खतरनाक एक्शन है. जॉन और शाहरुख का एक्शन बहुत खतरनाक है.” यह पूछे जाने पर कि क्या यह शाहरुख खान की अन्य रोमांटिक फिल्मों से अलग है, अनुराग ने कहा, “ये हमारी तरह की फिल्म नहीं है. ये बिल्कुल अलग फिल्म है. ये वॉर और टाइगर जोन की फिल्म है. शाहरुख को इस तरह की फिल्म करते हुए पहली बार देखा. पर क्या बॉडी बनाया है उन्होंने, खतरनाक बनाया है.”

फैंस मना रहे पठान की रिलीज का जश्न 

इस दौरान का एक मजेदार वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में, हम मुंबई के लोकप्रिय गेयटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर कई प्रशंसकों को इकट्ठा होते हुए देख सकते हैं. उन्हें हाथों में पठान पोस्टर के साथ शाहरुख के एक बड़े पोस्टर के ठीक सामने नाचते देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में ढोल बजते हुए सुना जा सकता है और प्रशंसकों को उत्साह में हूटिंग और चिल्लाते हुए भी सुना जा सकता है.  


यह भी पढ़ें-  Shah Rukh Khan ने उड़ाया बेटी Suhana Khan का मजाक, फोटो पर कमेंट कर कहा- ‘घर पर तो पजामा में…’  



Previous articleकंगाल पाकिस्तान को IMF ने दिया झटका, रिव्यू टीम भेजने से किया इनकार
Next articleजिस बेटे को पाने के लिए मांगी थी मन्नत, उसी ने लगाई ‘आग’, पिता की ही कर डाली हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here