Home Bollywood ‘पठान’ में दिखी ‘टाइगर’ की झलक, शाहरुख की फिल्म में सलमान का...

‘पठान’ में दिखी ‘टाइगर’ की झलक, शाहरुख की फिल्म में सलमान का कैमियो देख फैंस ने बजाई सीटियां

4
0


Salman Khan IN Shah Rukh Khan Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फिल्म ‘पठान’ को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखी जा रही है. लेकिन ‘पठान’ (Pathaan) के लिए आपकी भी एक्साइमेंट और बढ़ने वाली हैं, क्योंकि शाहरुख की ‘पठान’ में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)  का कैमियो दिखाया गया है. जिसे देखकर थिएटर में मौजूद फैंस ने जमकर सीटियां बजाई हैं. 

शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में सलमान 

सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दो मेगा सुपरस्टार्स में से एक हैं. ऐसे में ‘पठान’ की रिलीज से पहले ये बज काफी तेज था कि सलमान खान किंग खान की ‘पठान’ में कैमियो करते दिखाई देंगे. हुआ भी कुछ ऐसा ही है क्योंकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सलमान खान के एक फैन एक लेटेस्ट वीडियो को शेयर किया है. ये वीडियो फिल्म ‘पठान’ के थिएटर शो को दौरान का है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान ‘पठान’ में एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘पठान’ के एक सीन में जब शाहरुख खान दुश्मनों से घिरे हुए हैं, तब सलमान खान की फाडू एंट्री होती है.

बैकग्राउंड में सलमान की टाइगर फ्रेंचाइजी का म्यूजिक और फैंस की सीटियां सुनाई दे रही हैं. सीन में सलमान हाथ में अपना फेमस स्कार्प पकड़ कर गुंडों की जबरदस्त धुलाई करते दिख रहे हैं. ऐसे में फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान के कैमियो ने चार चांद लगा दिए हैं. बता दें कि फिल्म पठान में सलमान खान का लगभग 20 मिनट का कैमियो देखने को मिलेगा.

इससे पहले भी संग दिखें हैं सलमान और शाहरुख

ये पहला मौका नहीं है जब सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  एक दूसरे की फिल्म में कैमियो करते नजर आए हैं. ‘पठान’ (Pathaan) से ये जोड़ी फिल्म ट्यूबलाइट, हर दिल जो प्यार करेगा और जीरो, करण अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम, कुछ कुछ होता है जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Pathaan Launch: ‘पठान’ Shah Rukh Khan को नहीं हिला पाया कंट्रोवर्सी का बवंडर, जानिए इंतजार से बवाल तक की पूरी कहानी



Previous articleजिस पाक विदेश मंत्री ने PM मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी,अब उसे भारत ने दिया न्योता,जानें क्यों
Next articleDeoghar Information: साइबर ठगी का पैसा खपाने में पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी, ऐसे खुली पोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here