Home Bollywood पर्दे पर ‘पठान’ को झूमता देख खुद को रोक नहीं फैंस, थिएटर...

पर्दे पर ‘पठान’ को झूमता देख खुद को रोक नहीं फैंस, थिएटर के अंदर करने लगे डांस, देखिए वीडियोज

4
0


Shah Rukh Khan Pathaan: बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को एक्शन से भरपूर फुल एंटरटेनमेंट बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर नेटिजेंस शाहरुख खान और ‘पठान’ की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. इस बीच कुछ ऐसे वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें दर्शक थिएटर्स में ‘पठान’ देखते हुए जमकर डांस कर रहे हैं.

थिएटर के अंदर डांस करनी लगी ऑडियंस

शाहरुख खान की ‘पठान’ का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ये रिलीज होने के साथ ही छा गई है. ट्विटर पर किंग इज बैक ट्रेंड हो रहा है. अब कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि लोग थिएटर्स के अंदर ‘पठान’ के टाइटल सॉन्ग झूमे जो पठान पर झूम रहे हैं. लोग शाहरुख खान को चीयर्स कर रहे हैं. पर्दे पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण डांस कर रहे हैं तो वहीं स्क्रीन के सामने लोग मस्ती में झूम रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियोज

एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस मास्टरपीस मूवी को मिस मत करना. सिर्फ और सिर्फ एसआरके’. दूसरे यूजर ने लोगों का डांस वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘राजा अपने सिंहासन को पाने के लिए वापसी कर चुका है. यह फिल्म वास्तव में लंबे समय तक याद रखी जाएगी. शाहरुख ने अपने रोल के लिए बहुत मेहनत की है और इसका सबसे अच्छा पार्ट इसकी स्टोरी है. एक बार इस मूवी को जरूर देखना चाहिए. यह एक ब्लॉकबस्टर होने वाला है.’

 

ओपनिंग डे पर कितनी कमाई करेगी पठान?

ट्रेड एनालिस्ट रोहित जयसवाल ने ट्वीट करते हुए बताया कि ‘पठान’ पहले दिन 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. वहीं, ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल का दावा है कि पठान फिल्म ओपनिंग डे पर 50 करोड़ रुपये के आंकड़े की ओर तेजी से बढ़ रही है. मूवी पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने लीड रोल प्ले किया है.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म

बता दें कि ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. पिछले साल राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने एक वीडियो जारी करते हुए ‘डंकी’ का ऐलान किया था. वहीं, ‘जवान’ से शाहरुख का लुक सामने आ चुका है. ‘पठान’ की तरह ये भी एक एक्शन मूवी होगी, जिसका निर्देशन फेमस डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. इस फिल्म में विजय सेतुपति विलेन के रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें-Protest In opposition to Pathaan: कर्नाटक में VHP ने किया ‘पठान’ की रिलीज का जमकर किया विरोध, बॉयकॉट की रहे मांग



Previous articleदेश में कहां है सबसे कम महंगाई? केजरीवाल ने केंद्र का डेटा देकर किया दावा
Next articleचीनी सरकार ने झिंजियांग प्रांत में कैंपो को जेल में किया तब्दील, जानिए वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here