Home Crime पहले काटा गला फिर 45 बार शरीर पर चाकू से वार, नाबालिग...

पहले काटा गला फिर 45 बार शरीर पर चाकू से वार, नाबालिग लड़के ने फिल्म देखकर एक युवक की कर

6
0


Delhi Homicide Case: फिल्म देखकर डॉन (Don) बनने की चाह में दिल्ली (Delhi) में एक नाबालिग लड़के ने 18 साल के युवक को चोकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है. आरोपी लड़के पर फिल्म का इस कदर प्रभाव पड़ा था कि उसने इलाके में अपने नाम की दहशत फैलाने के लिए एक बार नहीं… दो बार नहीं… 10 बार नहीं… बल्कि करीब 45 बार युवक पर चाकू से हमला किया. या ये कहा जाए कि उसे चाकू से गोद दिया.  

मामला दक्षिण दिल्ली का है जिसमें मृतक की पहचान हर्ष (Harsh) नाम से हुई है. नाबालिग आरोपी हर्ष की हत्या कर उसका मोबाइल भी लेकर फरार हो गया. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आरोपी और उसके एक दोस्त को पकड़ लिया है. पुलिस ने इस हत्या मामले पर जानकारी देते हुए बताया, आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर हर्ष नाम के लड़के की हत्या कर दी और उसका मोबाइल लूट लिया. दोनों लड़कों को पकड़ लिया गया है जिसके बाद उन्हें सुधार गृह भेज दिया है.

आरोपी ने देखी थी ये फिल्म…

पुलिस के अनुसार, नाबालिग आरोपी लड़के की उम्र 15 साल की है जिसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने करीब 15 दिन पहले अपने मोबाइल पर एक पंजाबी मार-धाड़ वाली फिल्म देखी थी. जिसके बाद से वो डॉन बनने की कल्पना करने लगा था… उसने पुलिस को बताया कि वो हर्ष से मोबाइल लूटने की कोशिश कर रहा था. लेकिन हर्ष इसका विरोध कर रहा था जिसके बाद आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर चाकू से पहले उसका गला रेता और उसके बाद करीब 45 बार चाकू से वार किया.

पुलिस ने चाकू किया बरामद

पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है. वहीं, हर्ष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

यह भी पढ़ें.

Ashish Mishra Bail: सुप्रीम कोर्ट से आशीष मिश्रा को जमानत, अदालत ने लगाई शर्त, यूपी और दिल्ली से दूर रहें

Previous articleचलती कार में नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप, घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठाया… 2 आरोपी गिरफ्तार
Next articleराजस्थान में बड़ा हादसा: खेलने गई 3 मासूम बेटियां तालाब में डूबी, तीनों की मौत, कोहराम मचा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here