Home Crime शर्मनाक : जेल से छूटते ही आरोपी की हरकत, पूरे गांव में...

शर्मनाक : जेल से छूटते ही आरोपी की हरकत, पूरे गांव में जगह-जगह लगायीं रेप पीड़िता की फोटो

6
0


रीवा. रीवा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेप के आरोपी ने पीड़िता को सरेआम बदनाम कर दिया. जेल से छूटकर घर लौटते ही आरोपी ने पीड़िता की पुरानी तस्वीर गांव के मकानों की दीवारों पर लगा दी. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

मामला रीवा जिले के नईगढ़ी थाना इलाके का है. यहां रहने वाले अभिषेक सिंह ने एक साल पहले एक लड़की से प्रेम संबंध बनाए थे. इसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से आरोपी जेल में था. कुछ दिनों बाद जब वह जेल से छूटकर घर लौटा तो उसने पीड़िता को फिर से परेशान करना शुरू कर दिया. पीड़िता को धमकी भी दी. इसके बाद पीड़िता ने उसकी शिकायत दर्ज करा दी.

पीड़िता के साथ फोटो गांव की दीवार पर लगाई
आरोपी ने पीड़िता को कई बार धमकी दी. उसकी शिकायत पर पुलिस ने दोबारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन अभिषेक मान ही नहीं रहा था. दोबारा जेल से छूटने के बाद वो फिर लड़की को परेशान करने लगा. इस बार उसने लड़की की फोटो के प्रिंट निकालवाए और पूरे गांव में जगह जगह लगा दिए.

ये भी पढ़ें- Success Story : लहरी बाई के जूनन की कहानी, एक कमरे के झोपड़े में बनाया बीज बैंक, यूएनओ तक पहुंचा नाम

जेल से छुटने पर हर बार करता है परेशान
पुलिस के मुताबिक अभिषेक सिंह आदतन अपराधी है. वह हर बार पीड़िता को परेशान करता है. वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.लड़की की शिकायत पर फिर से अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Crime in MP, Crime Information, Madhya pradesh newest information, Madhya pradesh information, Madhya Pradesh Information Updates, Rewa Information

Previous article‘आशीष मिश्रा ही नहीं, SC ने चार किसानों को भी दी जमानत’, जानिए लखीमपुर खीरी केस से जुड़ी बातें
Next articleपाकिस्तान सरकार पागल हो गई है. बौखलाए पीटीआई वालों ने शहबाज पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here