Home News सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्विटर के दो बड़े अफसरों को निकाला, नई...

सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्विटर के दो बड़े अफसरों को निकाला, नई भर्ती पर भी लगा दी रोक

12
0


Twitter: ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कंपनी के दो बड़े एग्जिक्यूटिव मेंबर को नौकरी से निकाल दिया है. ट्विटर के कंज्यूमर प्रोडक्ट के जनरल मैनेजर Kayvon Beykpour और रेवेन्यू के जनरल मैनेजर Bruce Falck ने खुद ट्विटर से निकलने की घोषणा की है. दरअससल, एलन मस्क की बायआउड डील अब तक पूरी नहीं हो सकी है. मस्क ने बीते महीने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने की घोषणा की थी. 

Kayvon Beykpour ने कंपनी से निकले के बाद बताया कि वो ट्विटर के साथ पिछले 7 साल से जुड़े हुए हैं. वहीं, अब पराग अग्रवाल ने उन्हें कंपनी को छोड़ देने को कहा क्योंकि वो टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते थे. उन्होंने ये भी कहा कि कंपनी से निकलने का फैसला मेरा नहीं है पराग ने मुझे ऐसे करने को कहा. इसके अलावा, Bruce Falck ने भी ट्वीट कर कहा कि, ‘मैं अपने सभी सथियों को थैंक्यू कहना चाहता हूं.’ Falck बीते 5 साल से कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं.

हायरिंग पर भी लगी रोक

वहीं, अब इन दोनों की जगह Jay Sullivan प्रोडक्ट के चीफ और रेवेन्यू के अंतरिम चीफ दोनों के रूप में पद को संभालेंगे. द न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पराग अग्रवाल ने आधिकारिक ईमेल में दोनों एग्जिक्यूटिव के कंपनी छोड़ने की घोषणा की. बताया जा रहा है कि इसी ईमेल में पराग ने अधिकांश हायरिंग को रोकने का भी जिक्र किया है. हालांकि उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि फिलहाल छंटनी की कोई योजना नहीं है. 

यह भी पढ़ें.

Sri Lanka Financial Disaster: आर्थिक संकट के बीच रानिल विक्रमसिंघे बने श्रीलंका के नए प्रधानमंत्री, जानिए उनके बारे में सबकुछ

Jammu Kashmir: बडगाम में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को ऑफिस में घुसकर मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Previous articleजब शाहरुख ने हॉलीवुड में काम करने से कर दिया था इनकार, महेश बाबू के बयान के बाद वीडियो वायरल!
Next articleमोबाइल फोन के लिए दोस्‍त ने रेत दिया दोस्‍त का गला, लहूलुहान हालत में घर पहुंचा किशोर, फिर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here