Home Bollywood सुभाष घई के बर्थडे में लगा सितारों का मेला, अनदेखी तस्वीरों में...

सुभाष घई के बर्थडे में लगा सितारों का मेला, अनदेखी तस्वीरों में सलमान खान और ऐशवर्या राय दिखे

4
0


Subhash Ghai Birthday Inside Pics: बीते दिन बॉलीवुड के शो मैन के नाम से मशहूर सुभाष घई ने अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर सुभाष घई को जन्मदिन विश करने के लिए सलमान खान, ऐश-अभिषेक, समेत बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे. सुभाष घई के बर्थडे बैश की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं वेटरेन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर सुभाष घई के जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें शेयर की है.

लव सिन्हा ने शेयर की सुभाष घई के बर्थडे की अनदेखी तस्वीर
लव सिन्हा द्वारा शेयर की गई सुभाष घई के बर्थडे बैश की तस्वीरों में सलमान खान,  सुभाष, शत्रुघ्न, पूनम और कुछ अन्य लोगों के साथ पोज़ देते हुए डैपर लग रहे हैं. एक तस्वीर में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय केक कटिंग सेरेमनी के दौरान अभिषेक बच्चन, जैकी श्रॉफ के साथ खड़े हुई नजर आ रहे हैं.  कैमरे के लिए पोज़ देते समय सभी स्माइल भी कर रहे हैं.  वहीं फैंस इन तस्वीरों को काफी लाइक कर रहे हैं.  

सलमान खान लगे डैपर
अनदेखी तस्वीरों में, सलमान ने मैरून पैंट और ब्राउन कल की जैकेट के साथ एक ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ब्लू टी-शर्ट के साथ ब्लैक कोट और पैंट में नजर आए. वहीं उनकी पत्नी पूनम ब्लैक कलर के एथनिक सूट में नजर आईं. लव ने डेनिम के साथ ऑफ व्हाइट शर्ट पहनी थी, जबकि बर्थडे बॉय सुभाष ने सफेद पगड़ी के साथ काला कोट और पैंट पहना कैरी की थी. कैमरे को पोज देते हुए सभी ने स्माइल दी.  


लव ने तस्वीरें शेयर करने के साथ लिखा प्यारा पोस्ट
लव ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे @subhashghai1 मामा. आप केवल हर साल के साथ यंग होते जाते हैं. लाइफ के जरिये आपकी जर्नी और एक महान फिल्म मेकर के रूप में आपकी लिगेसी हमें हमेशा इंस्पायर करती रहेगी. उन सभी ना भूलने वाली यादों और कहानियों के लिए थैंक्यू, जिन्हें आपने सेल्युलाइड पर उतारा. उन्होंने हैशटैग के रूप में ‘लीजेंड्स’, ‘हैप्पी बर्थडे’, ‘द शो मैन’, ‘मेमोरीज’ और ‘फैमिली’ का इस्तेमाल किया.  

सुभाष घई ने कई शानदार फिल्में बनाई हैं
बता दें कि सुभाष घई ने 80 और 90 के दशक में कालीचरण, विश्वनाथ, कर्ज, हीरो, विधाता, मेरी जंग, कर्मा, राम लखन, सौदागर, खलनायक, परदेस और ताल जैसी कई फिल्मों का लेखन, निर्माण और निर्देशन किया है. उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई हैं.

यह भी पढ़ें- Pathaan Launch: ‘पठान’ Shah Rukh Khan को नहीं हिला पाया कंट्रोवर्सी का बवंडर, जानिए इंतजार से बवाल तक की पूरी कहानी

 



Previous articleपाकिस्तान सरकार पागल हो गई है. बौखलाए पीटीआई वालों ने शहबाज पर साधा निशाना
Next articleJharkhand: डीजल लुटेरों ने कंटेनर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से ड्राइवर जख्मी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here