Home Crime Palamu: कारोबारी से मांगी थी 2 करोड़ रंगदारी, गिरफ्तार 9 अपराधियों के...

Palamu: कारोबारी से मांगी थी 2 करोड़ रंगदारी, गिरफ्तार 9 अपराधियों के खुलासे से पुलिस दंग

5
0


रिपोर्ट: नील कमल

पलामू: जिले के रेहला थाना क्षेत्र के स्वर्ण कारोबारी राजन कुमार सोनी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है. गिरोह के 9 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से पुलिस ने तीन देसी पिस्टल, तीन मैग्जीन, 315 बोर के 3 देसी कट्टे, 315 बोर के पांच कारतूस बरामद किए हैं. रंगदारी मांगने के लिए इस्तेमाल किया गया मोबाइल, दो बाइक, लूट के कुल 10 हजार रुपये भी पुलिस के हाथ लगे हैं.

एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि 17 जनवरी को रेहला में स्वर्ण कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी के लिए कारोबारी की दुकान पर 2 राउंड फायरिंग भी हुई थी. इस मामले में पुलिस टीम ने डीएसपी सुरजीत कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए सरगना कवलधारी विश्वकर्मा और आनंद दुबे के साथ 9 इंटरस्टेट अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसी गैंग ने पलामू में विश्रामपुर में बंधन बैंक लूटा और उंटारी रोड पर सीएसपी संचालक से भी लूट की वारदात की थी.

यूपी-बिहार से भी हुईं गिरफ्तारियां
एसपी ने यह भी बताया कि समय रहते पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार नहीं किया होता तो ये कई इलाकों में लूट की वारदात करने की फिराक में थे. एसपी ने यह भी कहा कि सभी अपराधियों को अलग-अलग ठिकाने से गिरफ्तार किया गया है. कुछ अपराधी यूपी से गिरफ्तार किए गए तो कुछ बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार किए गए. गिरफ्तार बदमाशों में आनंद कुमार दुबे, विहान शुक्ला, आशुतोष दिक्षित, अभिषेक तिवारी, श्याम प्रसाद, सूरज कुमार पासवान, कवलर्धारी विश्वकर्मा, अमित कुमार विश्वकर्मा शामिल हैं.

Tags: Jharkhand information, Jharkhand Police, Palamu information

Previous article‘पठान’ की रिलीज पर कोलकाता में जश्न का माहौल, शाहरुख खान के फैंस ने यूं किया सेलिब्रेट
Next articleदेश में कहां है सबसे कम महंगाई? केजरीवाल ने केंद्र का डेटा देकर किया दावा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here