Home News Passengers ने की SpiceJet की ये शिकायत तो ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- हम...

Passengers ने की SpiceJet की ये शिकायत तो ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- हम जांच करवाएंगे

4
0


Passengers Complained To Jyotiraditya Scindia: स्पाइसजेट एयरलाइंस (Spicejet Airlince) के चेक इन काउंटर (Examine In Counter) पर लिए जाने वाली 200 रुपये प्रति टिकट की अतिरिक्त फीस को लेकर विमान यात्रियों का गुस्सा सोशल मीडिया (Social Media) पर फूटा है. स्पाइसजेट के यात्रियों ने सोशल मीडिया के ट्विटर (Twitter) प्लेटफॉर्म पर अपनी भड़ास निकालते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को टैग करते हुए ट्वीट किया. वहीं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यात्रियों के ट्वीट का जवाब देते हुए सहमति जताई और कहा कि मामले की जांच करवाएंगे.

यात्रियों की शिकायत के बाद केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एयरलाइंस की ओर से बोर्डिंग पास के लिए अतिरिक्‍त शुल्‍क संबंधी शिकायतों की जांच करवाने की बात कही है. ट्विटर पर कुछ लोगों ने स्‍पाइस जेट के इस अतिरिक्त चार्ज के बारे में शिकायत करते हुए केंद्रीय मंत्री को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था इस ट्वीट पर सिंधिया ने जवाब दिया, ‘आपसे सहमत हूं. इसकी जल्‍द से जल्‍द जांच करवाएंगे.’

 

ट्विटर पर कई यूजर्स ने ये भी लिखा कि देश की कई एयरलाइंस ऐसी भी हैं जो ‘वेब चेक इन’ पर जोर देती है और जो यात्री ऐसा नहीं कर पाते हैं उनसे अतिरिक्त शुल्क का भुगतान लेती हैं. यही नहीं, कुछ एयरलाइंस उन यात्रियों से भी शुल्क ले रही हैं जो एयरपोर्ट काउंटर पर बोर्डिंग पास लेते हैं. एयरपोर्ट काउंटर पर चेक-इन करने पर प्रति टिकट 200 रुपये का खर्च आता है. कई यूजर्स ने शिकायत की कि स्‍पाइसजेट के अलावा एक और एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने यही काम किया है. इन सभी यूजर्स ने एक मत में ये बात कही है कि ये उपभोक्ताओं के साथ अन्याय है.

दुर्गापुर लैंडिंग को लेकर चर्चा में रहा स्पाइसजेट 
अभी कुछ ही दिन पहले स्पाइस जेट इस बात को लेकर भी चर्चा में रहा, जब बंगाल के दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान उसका विमान एयर टर्बुलेंस की वजह से डिस्टर्ब हो गया था और इस दौरान विमान में रखा सामान यात्रियों के ऊपर गिर गया था जिसकी वजह से 17 लोग घायल हो गये थे जिनमें से दो की हालत गंभीर हो गई थी. इनमें से 14 यात्री और 3 क्रूमेंबर थे. घायलों में से ज्यादातर को गर्दन, रीढ़, कंधे और माथे पर चोट लगी थी. 

ये भी पढ़ें-

Delhi Fireplace: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में लगी भीषण आग पर पाया गया काबू, हादसे में 27 लोगों की मौत

Gyanvapi mosque survey: परिसर में आज सुबह 8 बजे से होगा सर्वे, चार घंटे तक होगी वीडियो और फोटोग्राफी



Previous articleबर्थडे पर डेनियल वेबर ने सनी लियोन की बचपन तस्वीर शेयर कर लिखा ये खास पोस्ट, कहा- ‘आप क्या …
Next article‘कॉफी विद करन’ पर चुटकी लेने के बाद करण जौहर के पास पहुंची ट्विंकल खन्ना, तस्वीर शेयर कर कही ये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here