Home Crime Unnao Information : चोरों के मिशन ‘घंटा’ पर खाकी का डंडा, चेकिंग...

Unnao Information : चोरों के मिशन ‘घंटा’ पर खाकी का डंडा, चेकिंग अभियान में 3 आरोपी गिरफ्तार

5
0


रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव : उन्नाव की दही थाना पुलिस और स्वाट टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है. रूटीन चेकिंग के दौरान पुलिस ने जैसे ही एक संदिग्ध कार को पूछताछ के लिए रोकने की कोशिश की तो उसमें सवार आरोपी भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया जबकि 2 आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी तो उनके पास से मंदिरों से चोरी किए गए 31 घंटे, तीन तमंचे कई कारतूस और कार बरामद हुई.

दरअसल, उन्नाव जिले में बीते दिनों आए दिन मंदिरों से घंटा चोरी होने की घटनाओं ने पुलिस के लिए चुनौती खड़ी कर दी थी. इसके बाद से पुलिस घंटा चोरों की तेजी से तलाश कर रही थी. लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल रही थी. वहीं कल देर रात उन्नाव शहर के सेल्फी प्वाइंट के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक सफेद रंग की कार को रोकने का प्रयास किया.

पुलिस को कार रोकता देख कार सवार सभी आरोपी लेकर भागने लगे लेकिन पुलिस ने पीछा कर कुछ दूरी से 3 आरोपियों को धर दबोचा. वहीं 2 आरोपी फरार हो गए. वहीं पकड़े गए आरोपी गंगाघाट थाना क्षेत्र के रहने वाले विजय रावत, मंटू पांडेय और रोहित रावत हैं

फरार आरोपियों की तलाश जारी

पूरे मामले का खुलासा करते हुए सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया की हाल के दिनों में उन्नाव में घंटा चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं. जिस के संबंध में थाना दही, थाना अजगैन, थाना हसनगंज में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. इसके साथ ही सीओ सिटी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि भागने वाले दो लोग धीरज रावत और छोटू रावत हैं. ये सभी एक साथ मंदिरों से घण्टा चोरी करते थे. घंटा चोरी करने के बाद उसे बांदा में बेचते थे. फिलहाल पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है साथ ही फरार अभियुक्त की तलाश में जुट गई है.

Tags: Unnao Information, Uttarpradesh information

Previous articleUNNAO NEWS: पिटाई से घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत, परिजनों के हंगामे पर जागा प्रशासन
Next article‘लव जिहाद के खिलाफ हमारे नेता विरोध प्रदर्शन में शामिल होते हैं क्योंकि…’, बोले देवेंद फडणवीस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here