Home Crime UNNAO NEWS: पिटाई से घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत, परिजनों...

UNNAO NEWS: पिटाई से घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत, परिजनों के हंगामे पर जागा प्रशासन

5
0


रिपोर्ट : अनुज गुप्ता

उन्नाव. उन्नाव में शनिवार को जिस मजदूर के साथ मारपीट की गई थी, मंगलवार देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह वारदात उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के नन्हूपुरवा गांव में हुई थी. पोस्टमॉर्टम के बाद जब मजदूर का शव घर आया तो परिजन आक्रोशित हो गए. उन्होंने बेरियागाड़ा गांव के सामने शव रखकर बांगरमऊ-बिल्हौर मार्ग जाम कर दिया. जाम की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. उसने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार एफआईआर में धाराएं बढ़ाने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया और जाम खुलवाया.

यह मामला कोतवाली क्षेत्र के नन्हूपुरवा गांव का है. यहां रहनेवाले बाबूलाल बीते शनिवार देर शाम खेत से घर लौट रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान गांव के प्रदीप, संतोष और कुलदीप ने नशे में उनसे गाली-गलौच की. विरोध करने पर आरोपियों ने अपने दो अन्य परिजनों के साथ मिलकर उनसे जमकर मारपीट की थी. इतना ही नहीं आरोपियों ने बचाने आई पत्नी कमला को भी पीटा था. मारपीट में मजदूर और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दोनों घायलों को जिला अस्पताल से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया था. जहां देर रात इलाज के दौरान बाबूलाल ने दम तोड़ दिया.

परिजनों का आरोप

पोस्टमॉर्टम के बाद शव गांव पंहुचा तो परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बाबूलाल के शव को सड़क के बीचोबीच रखकर जाम लगा दिया. वहीं जाम की सूचना पर बांगरमऊ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीएम रिपोर्ट के मुताबिक हत्या की धारा बढ़ाने का आश्वासन दिया. वहीं मृतक के भतीजे प्रदीप कुमार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. जब हमलोगों ने जाम लगाया है तो पुलिस जाम हटाने के लिए कह रही है और 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

केस में नई धाराएं जुड़ेंगी

बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर में धाराएं बढ़ाकर कार्रवाई की जाएंगी. आरोपियों को जल्द ही अरेस्ट किया जाएगा.

Tags: Homicide case, Unnao Police, Up crime information

Previous articleमेहंदीपुर बालाजी: मंदबुद्धि लड़की से रेप, यूपी से दर्शन करने आई थी, रेपिस्ट ले गया कुटिया में
Next articleUnnao Information : चोरों के मिशन ‘घंटा’ पर खाकी का डंडा, चेकिंग अभियान में 3 आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here